काम नहीं होने से नेताजी का चढ़ा पारा, अधिकारी को उसका जनाजा निकाल देने की खुली धमकी

फिरोजपुर।बेलगाम होते नेताओं की एक ओर बानगी देख लीजिए।अपना काम नही होने से गुस्साए नेताजी ने अधिकारी का जनाजा तक निकाल देने की धमकी देने तक से परहेज नहीं किया। एक अधिकारी को इस तरह जान से मारने की धमकी देने वाले इन नेता का कुछ भी होने वाला नहीं है।हालांकि अधिकारियों ने मोर्चा जरूर खोला है लेकिन ऐसे मोर्चे पहले भी खोले गए लेकिन किसी भी बेलगाम नेता पर कोई भी करवाई नहीं की गई।औधोगिक सम्बधों की आड़ में बड़े अधिकारी हमेशा आलाकमान से आये आदेशों का पालन करने के लिए मजबूर हो जाते हैं।वहीं इसी कमजोरी का फायदा उठाते हुए नेता मारपीट करने तक पर उतारू हो जाते हैं।
यह कोई पहला वाक्या नहीं है कि एक अधिकारी को इस तरह से जलील किया गया। पहले भी ऐसा होता आया है।और आगे नहीं होगा इसकी भी कोई गारंटी नहीं है।दरअसल इन नेताओं को रेलवे ने अपने अधिकारियों की खुली बेइज्जती करने की अघोषित छूट जो दे रखी है।
एक ऐसा ही मामला बीते दिनों फिर सामने आया जब यूआरएमयू के महामंत्री बी सी शर्मा ने फिरोजपुर के सीनियर डीसीएम हरिमोहन को उनका कहा नहीं मानने पर जनाजा निकाल देने की फोन पर धमकी दी।रेलवार्ता के पास बी सी शर्मा की मौजूद रिकार्डिंग में वह साफ कहते सुने जा सकते हैं। पहले तो अधिकारी को एनएफ रेलवे ट्रांसफर करने की वह ऐसे धमकी दे रहे हैं जैसे सारे अधिकारियों के ट्रांसफर वह ही करते हैं।फोन पर अधिकारी के साथ किस लहजे में बात की जा रही है यह काफी निंदनीय है।

 

119Shares

Check Also

रेलकर्मचारियों के लिए खुशखबरी, शिवगोपाल मिश्रा ने दिया सरकार को 31 जनवरी तक का अल्टीमेटम

नागपुर।रेलकर्मचारियों के लिए संघर्ष करने की एक और तारीख मिली है।अब 31 जनवरी के बाद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *