मरीजों के स्वागत के लिये हमें तैयार रहना चाहिये:डा अटारिया

कार्यवाहक मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा रवीद्र प्रसाद को कानपुर स्थानान्तरण पर दी गई विदाई

झांसी। रेलवे अस्पताल में आना वाला प्रत्येक मरीज एक समान है और हमें यह नहीं देखना है कि वह कौन से पद पर है। सभी मरीजों के स्वागत के लिये हमें तैयार रहना चाहिये। मरीजों के साथ अच्छा से अच्छा व्यवहार करना हमारा फर्ज है। यह उद्गगार रेलवे अस्पताल के नये मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा वाई एस अटारिया ने कार्यवाहक मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा रवीद्र प्रसाद के कानपुर स्थानान्तरण पर आयोजित विदाई समारोह पर उपस्थित डाक्टरों व कर्मचारियों को सम्बोधित करते व्यक्त किये।
डा प्रसाद की विदाई के अवसर पर सीएमएस डा वाई एस अटारिया ने कहा कि मरीजों को बेहतर चिकित्सा सेवायें देना हम सभी का कर्तव्य है। हमें पूरी कोशिश करनी चाहिये कि कोई भी मरीज यहां परेशान नहीं होने पाये। इस अवसर पर स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के प्रमुख डा उमेश चन्द्र ने कहा कि डा रवीन्द्र प्रसाद के कार्यकाल में काफी कुछ सीखने को मिला। थोड़े से समय में ही उन्होने सभी का दिल जीत लिया। वह चाहते हैं कि आगे भी उन जैसे इंचार्ज के साथ काम करने का अवसर मिले। अपने विदाई समारोह में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुये डा प्रसाद ने सभी से मिले सहयोग के लिये धन्यवाद दिया। कार्यक्रम का संचालन लैब इंचार्ज दयाल ने किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में डाक्टर व कर्मचारी उपस्थित रहे।
गौरतलब है कि कार्यवाहक सीएमएस डा रवीद्र प्रसाद का बीते दिनों कानुपर वापस स्थानान्तरण हो गया था। उनकी जगह कानपुर भेेजे गये डा सुरेन्द्र नाथ भी पिछले दिनों वापस यहां आ गये थे।

23Shares

Check Also

कर्मचारियों के मुद्दे नहीं आर एन यादव को ईडीपी से हटाने के लिए पीएनएम का बहिष्कार किया था एनसीआरईस ने!

झांसी।यदि आप सोच रहे हैं कि रेल कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर एनसीआरईस अधिकारियों के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *