स्टेशन के बाहर स्थित फ़ूड प्लाजा को रेलवे ने ढहाया

क्या से क्या हो गया

झांसी। रेलवे स्टेशन के बाहर बने खानपान स्टाल को आज ढहा दिया गया। इससे पहले 30 जून तक इसके मालिक इसे कोर्ट के आदेश पर चलाते रहे थे। दरअसल इस स्थान पर रेल प्रशासन पार्किंग आदि का निर्माण करना चाहता है। वहीं इस फ़ूड प्लाजा के जमीदोंज हो जाने से यात्रियों को असुविधा का सामना करना पड़ेगा। मेसर्स एम वाई एन्ड सन्स को इसके बन्द होने से जबरदस्त झटका लगा है।
गौरतलब है कि लंबे समय से यात्रियों को सस्ती दरों पर बेहतर खाना आदि उपलब्ध करा रहे इस फ़ूड प्लाजा पर लम्बे समय से रेल प्रशासन की भृकुटि टेड़ी हो गई थी। कई बार इसे बंद कराने का अल्टीमेटम दिया गया लेकिन हर बार इसे मुँह की खानी पड़ी। बीते दिनों भी इसे बंद करा दिया गया था लेकिन इसके संचालक कोर्ट से यथा स्थिति का आदेश ले आये। अदालत ने 30 जून तक इसे मौहलत दी थी। साथ ही रेल प्रशासन को मामले में उचित निर्णय लेने का आदेश दिया था।
तीस जून की अवधि बीत जाने के बाद एक बार फिर इसके संचालक इसको खाली करने के मूड में नहीं थे। अदालत से राहत लेने के भी प्रयास जारी थे।इस बीच रेल प्रशासन ने अवसर पाकर इसे जमीदोंज कर दिया। रेलवे की इस करवाई से आज पूरे स्टेशन पर हड़कम्प मचा रहा।

 

39Shares

Check Also

आवास पॉलिसी,थोड़ी भी नहीं बची शर्म,दूसरी यूनियन के कार्य का खुद लिया क्रेडिट

झांसी।उनको न तो शर्म बची है और न आप उनसे ऐसी उम्मीद कीजिये।दूसरे की मेहनत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *